बिहार

bihar

बेतिया में SSB जवान पर जानलेवा हमला

By

Published : Jan 1, 2021, 6:46 PM IST

बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र में एक एसएसबी जवान पर जानलेवा हमला कर दिया गया. गांव के ही कुछ लोगों ने जमीन विवाद को लेकर हमला किया.

आवेदन देने मझौलिया थाना पहुंचे एसएसबी जवान
आवेदन देने मझौलिया थाना पहुंचे एसएसबी जवान

बेतियाः मझौलिया थाना क्षेत्र में एक एसएसबी जवान के साथ गांव के कुछ दबंगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. मामला गुदरा गांव वार्ड नंबर 3 का है. एसएसबी जवान अफरोज आलम मझौलिया थाने में आवेदन देने जा रहे थे. जवान ने बताया कि उनपर जानलेवा हमला भी किया गया था. दरअसल, पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. एसएसबी जवान ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

जमीन रजिस्ट्री से जुड़ा है मामला

अपने घर आए गुदरा गांव निवासी एसएसबी जवान अफरोज आलम ने थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि मेरे ही गांव के मंजूर मियां को सितंबर माह में दो कठ्ठा जमीन रजिस्ट्री कराने के लिए रुपया दिया था. जिसकी कागजात स्थानीय पंच व गवाहों के सामने बनाया गया था. लेकिन जमीन रजिस्ट्री करने के लिये मंजूर मियां टाल मटोल कर रहे हैं. जब इस मामले में मझौलिया थाने में आवेदन देने जा रहे थे. तभी मंजूर मियां, मनीफ मियां, आफताब आलम समेत आधा दर्जन विरोधियों ने गाली-गलौज करते हुए बहुअरवा गांव के समीप रास्ते में घेर कर जानलेवा हमला किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

जान से मारने की दी धमकी

आरोपियों ने अफरोज से कहा कि सगौली थाना में तुमने जो मुकदमा कर मेरे चचरे भाई को जेल भेजा है. वह केस उठाओ. अन्यथा तुमको एसएसबी का नौकरी भी नहीं करने देंगे. तुमको जान से मार देंगे. इसी बीच हो-हल्ला सुन ग्रामीण पहुंचे. उनके सहयोग से एसएसबी ने जान बचाई. मामले में मझौलिया थानाध्यक्ष राणा रणविजय कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जो भी दोषी होगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इधर इस घटना को लेकर एसएसबी जवान के परिजन भयभीत हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details