बिहार

bihar

बेतिया में पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश, एक ही रस्सी में बंधी थी दोनों

By

Published : May 5, 2022, 12:20 PM IST

बेतिया में के आम बगीचे से दो लोगों के शव (Dead Body Found Hanging From Tree In Bettiah) बरामद हुए हैं. दोनों लाश एक ही रस्सी में पेड़ से बंधी हुई थी. पुलिस मामले की छानबीन जांच में जुट गई है.

प्रेमी जोड़े का शव
प्रेमी जोड़े का शव

बेतियाःबिहार के बेतिया में गोपालपुर थाना क्षेत्र (Gopalpur police station) के एक आम बगीचे में प्रेमी जोड़े (dead body of couple found in bettiah) का पेड़ से लटकते शव मिले हैं. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोपालपुर थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और मामला की तफ्तीश में जुट गई.

ये भी पढ़ेंःजमुईः पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

पूरा मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र दुखी छापर का है. जहां सुबह खेत की तरफ जा रहें लोगों ने पेड़ से लटका शव देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. प्रेमी जोड़े के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसके बाद शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई. वहीं, लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. बाद में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें:युवक ने महिला के साथ लॉज में किराए पर लिया था कमरा, बेड पर पाया गया मृत

वहीं, शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है. प्रथम दृष्टया में यह प्रतीत होता है कि प्रेमी जोड़ों की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया है. एक ही रस्सी में दोनों का शव लटका हुआ था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और शव की पहचान होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details