बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से रंगादारी मांगने वाला गिरफ्तार

जिले के नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से अपराधियों ने जान की सलामती के बदले 25 लाख रूपए की रंगदारी मांगी है. अपराधी ने रकम अदायगी के लिए विधायक को 12 घंटे की मोहलत दी थी. लेकिन पुलिस ने 6 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 22, 2020, 5:00 PM IST

Updated : Nov 22, 2020, 6:48 PM IST

बेतिया
बीजेपी विधायिका से अपराधियों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी

बेतिया: जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. चुनाव में जंगलराज की वापसी का भय दिखा कर सत्ता में आई एनडीए की सरकार के ही एक विधायक से 25 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है.

नरकटियागंज विधानसभा से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से फोन पर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. विधायक के FIR लिखवाते ही आरोपी को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है. आपको बता दें कि आरोपी ने 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी. इसके लिए उसने 12 घंटे का वक्त दिया था. हालाकि पुलिस ने उसे महज 6 घंटे में ढूंढ निकाला और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

फोन पर दी थी धमकी
पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया कि सुबह 11:10 में नरकटियागंज विधानसभा से बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा के नंबर पर फोन आया था. उस वक्त विधायक रश्मि वर्मा गोरखपुर से पटना जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में उनके मोबाइल पर एक फोन आया. कॉल करने वाला व्यक्ति गाली गलौज करते हुए 25 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की और रंगदारी नहीं देने पर विधायक और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी.

12 घंटे की मोहलत
रंगदारी मांगने वाले ने 12 घंटे का समय दिया था. वहीं, आवेदन मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि विधायक के पीए द्वारा आवेदन दिया गया था. जिसमें रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी दी गई थी. उन्होंने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी. मामला दर्ज होने के 6 घंटे के भीतर आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया.

Last Updated : Nov 22, 2020, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details