बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 8:32 PM IST

ETV Bharat / state

पार्किंग विवाद में यातायात पुलिस की बाइक सवार ने फाड़ी वर्दी, दोनों के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल

Bettiah Parking Dispute: बेतिया में यातायात पुलिस और बाइक सवार के बीच विवाद हो गया. मिली जानकारी के अनुसार यातायात पुलिस ने एक युवक को उसकी बाइक पार्किंग में लगाने को कहा तो वह आग बबूला हो गया. युवक ने यातायात पुलिस जवान का कॉलर पकड़ लिया. दोनों के बीच हाथापाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बेतिया में पार्किंग विवाद
बेतिया में पार्किंग विवाद

बेतिया में बाइक पार्किंग को लेकर यातायात पुलिस और राहगीर में मारपीट

बेतिया: बेतिया में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. यहां अपनी ड्यूटी कर रहे यातायात सिपाही को बाइक पार्किंग में लगाने के लिए बोलना महंगा पड़ गया. दरअसल यातायात सिपाही ने एक युवक को उसकी बाइक पार्किंग में लगाने के लिए कहा, लेकिन युवक गुस्से में आगबबूला हो गया. बाइक सवार युवक ने दबंगई दिखाते हुए यातायात सिपाही का कॉलर फाड़ दिया और मारपीट भी की.

बाइक सवार ने सिपाही को जड़े थप्पड़: बता दें कि यह पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के जीएमसीएच गेट की है. जहां पार्किंग को लेकर युवक ने पहले सिपाही का कॉलर पकड़ा और जब सिपाही ने उसका हाथ पकड़ा तो उसने सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई. इस हाथापाई में यातायात सिपाही का कॉलर भी फट गया. सिपाही का नाम मैनेजर शाह बताया जा रहा है.

हाथापाई करते यातायात पुलिस और बाइक सवार युवक

बाइक सवार को पुलिस ले गई थाने: घटना के दौरान थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ लग गई. सभी ये देख कर हैरान हो गए कि आखिर बाइक सवार ने सिपाही की वर्दी फाड़ने की हिम्मत कैसे की. वहीं स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आस-पास के सिपाही तुरंत दौड़े और युवक को पकड़कर थाना ले गए.

घटना का वीडियो वायरल: इस पूरी घटना का वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बहरहाल यातायात पुलिस द्वारा पुलिस बल की तैनाती जीएमसीएच गेट के पास की गई है ताकि जाम की कोई समस्या न हो सके लेकिन इसी दौरान एक राहगीर और सिपाही के बिच मारपीट हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details