बिहार

bihar

बेतिया मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित महिला की मौत, पिछले 4 दिनों में चार लोगों की हो चुकी है मौत

By

Published : Apr 14, 2021, 5:27 PM IST

बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में पिछले एक सप्ताह से भर्ती कोरोना संक्रमित 53 वर्षीय महिला की मौत हो गई. पिछले 4 दिनों में कुल चार लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है.

बेतिया
बेतिया

बेतिया:देशभर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. वहीं, संक्रमित मरीजों के साथ-साथ मौतों के आकड़ें में भी इजाफा हो रहा है. इसी कड़ी में बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में पिछले एक सप्ताह से भर्ती कोरोना संक्रमित 53 वर्षीय महिला की मौत हो गई.
ये भी पढ़ें-नालंदा: कोरोना से JDU नेता की मौत, पिछले 4 दिनों में 6 लोगों ने तोड़ा दम
"साठी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला को बचाने का प्रयास किया गया. लेकिन, उसकी स्थिति अचानक खराब हो गई. कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार शव को अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया है."-डॉ. प्रमोद तिवारी, अस्पताल अधीक्षक

ये भी पढ़ें:कोरोना से हो रही मौतों पर नियंत्रण करने में सरकार विफल... नरेंद्र सिंह ने पत्र लिखकर CM को दिए कई सुझाव

लगातार मरीजों की बढ़ रही मरीजों की संख्या
अस्पताल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सात अप्रैल को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, जिले में पिछले 4 दिनों में कुल चार लोगों की कोरोना की वजह से मौत हुई है. बता दें कि बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के पिछले 24 घंटे में 4,157 मामले सामने आए हैं जबकि इसी दौरान 1,047 लोग कोरोना से संक्रमणमुक्त भी हुए हैं. राज्य में अब तक 2.68 लाख से अधिक लोग कोविड-19 संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं. फिलहाल राज्य में रिकवरी रेट 92.50 प्रतिशत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details