बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पश्चिमी विक्षोभ के चलते ठंड की हुई वापसी, घने कोहरे में लिपटा शहर

ठंड और कोहरे के कारण विजबिलिटी की समस्या के चलते सड़क पर गाड़ियां लाइट जलाकर चल रही है, तो वहीं ठंड के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है, जिसके कारण स्कूली बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jan 29, 2020, 7:31 PM IST

bettiah
bettiah

बेतियाः जिले में पश्चिमी विक्षोभ के कारण एक बार फिर ठंड ने दस्तक दी है. बढ़ती ठंड और घने कोहरे में पूरा शहर लिपटा हुआ है, जिसके कारण जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया है. आलम यह है कि सुबह में सड़क पर गाड़ी चलाना भी मुश्किल हो गया है, तो वहीं ठंड और कोहरे के कारण लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल है.

पश्चिमी विक्षोभ के कारण बढ़ा ठंड
ठंड और कोहरे के कारण विजबिलिटी की समस्या के चलते सड़क पर गाड़ियां लाइट जलाकर चल रही है, तो वहीं ठंड के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है, जिसके कारण स्कूली बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, ठंड को लेकर जिला प्रशासन की ओर से शहर में कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है, जिसके कारण लोग खुद से ही अलाव का इंतजाम कर ठंड से निजात पाने की जद्दोजहद कर रहे हैं. लेकिन जिला प्रशासन हो या फिर नगर प्रशासन किसी की ओर से अलाव की व्यवस्था पूरे शहर में कहीं भी नहीं की गई है, जिससे लोगों में आक्रोश भी व्याप्त है.

देखें पूरी रिपोर्ट

जिला प्रशासन की ओर से नहीं की गई है अलाव की व्यवस्था
स्थानीय लोगों ने प्रशासन पर उदासीनता बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि ठंड के कारण लोग हलकान हैं. लेकिन प्रशासन को इसकी परवाह नहीं है. बता दें कि पश्चिमी विक्षोभ के कारण बेतिया में फिर से अचानक ठंड बढ़ गई है. इसके बावजूद जिले में कहीं भी अलाव की व्यवस्था नहीं है. दोपहर में थोड़ी बहुत धूप निकलती है, तो वह भी ठंड हवाओं के साथ और शाम होते ही फिर से ठंड बढ़ जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details