बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी नेता दीपक यादव ने किया राशन का वितरण, कहा- जारी रहेगा राहत कार्य

तिरुपति शुगर्स मिल्स के एमडी और बीजेपी नेता दीपक यादव ने चिउतहाँ थाना क्षेत्र में राशन का वितरण किया. पिछले 47 दिनों से दीपक यादव के द्वारा राशन वितरण किया जा रहा है.

By

Published : May 16, 2020, 11:43 PM IST

बगहा
बगहा

पश्चिम चंपारण: बगहा में दो प्रखंड के चिउतहाँ थाने के उरांव बहुल बलकहवा गांव में तिरुपति शुगर्स मिल्स के एमडी दीपक यादव ने राशन का वितरण किया. 15 किलो के पैकेट में दाल, चावल, तेल, सब्जी, मसाला, भूजा, चिवड़ा सहित कई खाद्य पदार्थ लोगों को दिए गए. लोगों ने इस मदद को लेकर काफी खुशी जताई और कहा कि जरूरत के वक्त उन्हें राशन मिला है.

इलाके में बांटा गया राशन

मुहिम के तहत बांटा गया राशन
दरअसल, तिरुपति शुगर्स मिल्स के एमडी बीजेपी के नेता भी हैं और हाल ही में बसपा छोड़ उन्होंने इस पार्टी का दामन थामा है. लॉकडाउन लगने के बाद 3 अप्रैल से इन्होंने एक मुहिम शुरू की है कि संकट के इस घड़ी में 'कोई परिवार भूखा न सोए'. इसी पहल के तहत इन्होंने दीपक यादव टीम बनाई है और 47 दिनों से अब तक इलाके में 17000 हजार जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन का वितरण किया गया है.

जारी रहेगा राहत कार्य

बगहा चीनी मिल के जीएम बीएन त्रिपाठी ने बताया कि मिल के एमडी दीपक यादव का कहना है कि इस वैश्विक महामारी के दौर में जब तक जरूरतमंद लोगों को मदद की दरकार रहेगी तब तक उनके द्वारा उन्हें सहायता पहुंचाने का काम किया जाएगा. मदद का ये सिलसिला थमने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि क्षेत्र में कोई भी परिवार भूखा न सोए. जिस भी माध्यम से लोग हमसे संपर्क करेंगे उन्हें अनवरत मदद दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details