बिहार

bihar

By

Published : Sep 20, 2020, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी भारतीय पंचायत पार्टी, जिलाध्यक्ष बनाए गए युवराज नवीन सिंह

चुनावी साल में राजनीतिक हलचल तेज है. सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर से तैयारियों में जुट गई है और जनता को गोलबंद करने में लग गई है.

बेतिया
बेतिया

पश्चिमी चंपारण: कोरोना संक्रमण और बाढ़ के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने अपने तरीके से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. इस चुनावी सरगर्मी के बीच बेतिया में भारतीय पंचायत पार्टी ने एक बैठक का आयोजन किया. पार्टी ने बिहार के सभी 243 विधानसभा सीटों पर अपना उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है.

जानकारी के मुताबिक पार्टी ने पश्चिमी चंपारण से युवराज नवीन सिंह को जिलाध्यक्ष चुना है. बेतिया के चुनावी हलचल में अपनी उपस्थिति देने के लिए भारतीय पंचायत पार्टी अपने जिला कार्यकारिणी का गठन किया. मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष आशुतोष कुमार बरनवाल ने कहा कि जिले में पार्टी को मजबूती देने के लिए तैयारी शुरू कर दी गई है. जिले के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों से जिलाध्यक्ष युवराज नवीन सिंह के नेतृत्व में चुनाव प्रक्रिया संपन्न की जाएगी.

ये लोग रहे मौजूद
जिला कार्यकारिणी में विस्तार करते हुए शिबू पांडे को जिला महामंत्री, दीपक तिवारी को जिला उपाध्यक्ष, निर्भय गिरी को जिला मंत्री, अमित सिंह को जिलाध्यक्ष छात्र प्रकोष्ठ, मनोज बरनवाल को जिला उपाध्यक्ष और संदीप पटेल को नगर अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है. उन्हें पार्टी की सदस्यता देते हुए पार्टी को मजबूती प्रदान करने की जिम्मेदारी दी गई है. इस दौरान भारतीय पंचायत पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीरज मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी भास्कर भूषण, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नवीन ठाकुर उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details