बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: नल जल योजना के क्रियान्वयन के लिए BDO ने की बैठक

नरकटियागंज बीडीओ ने नल जल योजना को लेकर प्रखंड कार्यालय में बैठक की. इस दौरान उन्होंने योजना संबंधित अभियंताओं को कई जिम्मेदारी सौंपी.

बीडीओ ने की बैठक
बीडीओ ने की बैठक

By

Published : Aug 27, 2020, 5:02 PM IST

बेतिया(नरकटियागंज):जिले के नरकटियागंज प्रखंड क्षेत्र में मुख्यमंत्री सात निश्चय के तहत नल जल योजना को तेज गति देने के लिए प्रखंड कार्यालय में मैराथन बैठक की गई. जहां योजना सम्बन्धित कनीय अभियंता, विद्युत विभाग के कनीय अभियंता, पंचायत सचिव, लेखापाल,ऑपरेटर के साथ बीडीओ ने वार्ता की. यह बैठक करीब चार घंटे तक चली.

बैठक के दौरान सभी अभियंताओं की तय की गई जिम्मेदारियों को आगामी तीन दिनों में धरातल पर उतारने का निर्देश दिया गया. नल जल योजना में गुणवत्ता विहीन कार्यों के लिए दोषी व्यक्तियों को चिन्हित करने के साथ-साथ उनके खिलाफ प्रतिवेदन तैयार करने को भी कहा गया.

बीडीओ ने की बैठक

सामने आई विद्युत विभाग की लापरवाही
नल जल का कार्य पूरा होने के बाद भी जल की आपूर्ति नहीं होने के मामले में विद्युत विभाग के उपस्थित दोनों कनीय अभियंताओं को फटकार लगाई गई. साथ ही उन्हें शिकायत के आधार पर आवेदन तैयार करने को भी कहा गया. मौके पर बीडीओ राघवेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि वार्ड क्रियान्वयन और प्रबंधन समिति को पूरा नल जल योजना का प्रमाण पत्र देने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details