बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा में प्रतिबंधित गुटखा भरा वाहन जब्त, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

बगहा में नदी थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित गुटखा बरामद किया गया है. पुलिस ने 4 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 22, 2020, 8:14 PM IST

Updated : May 22, 2020, 9:57 PM IST

banned
banned

पश्चिम चंपारण: जिले की नदी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गुरुवार रात में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने प्रतिबंधित गुटखा के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिले में पिछले कुछ दिनों में गुटखे से भरे कई वाहन जब्त किए गए हैं.

पेश है रिपोर्ट

प्रतिबंधित गुटखा जब्त
नदी थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि धनहा मुख्य मार्ग के नैनाहा ढाला पर पुलिस बल द्वारा वाहन जांच किया जा रहा था. इसी दौरान उत्तर प्रदेश से एक बोलेरो पिकअप वैन को जांच के लिए रोका गया, जिसमें प्रतिबंधित गुटखा के साथ एक चालक और तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि यह मार्ग यूपी के रास्ते गुटका लाने का सेफ जोन है.

जेल भेजे गए सभी
उन्होंने बताया कि उक्त चालक और गिरफ्तार कारोबारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बता दें कि तीन महीने पहले नदी थाना पुलिस ने दो ट्रक प्रतिबंधित गुटखा सहित चालक को गिरफ्तार किया था. वहीं, धनहा पुलिस ने चार दिन पहले प्रतिबंधित गुटखे के साथ ही वाहन को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया था.

Last Updated : May 22, 2020, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details