बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा में गैस एजेंसी की मनमानी के खिलाफ लोगों का विरोध-प्रदर्शन

बिना सील किए गए सिंलेडर के वितरण के कारण गैस एजेंसी के खिलाफ लोग भड़क गए. एजेंसी के विरुद्ध में कार्रवाई की मांग की है जिस पर एसडीएम ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

By

Published : May 13, 2020, 8:52 PM IST

bagha
गुंजन गैस एजेंसी

बेतियाः लॉक डाउन के दौरान बगहा मेंगैस एजेंसी की मनमानी कम नहीं हो रही है. इससे नाराज लोगों ने हंगामा किया है. मामला बगहा के गुंजन गैस एजेंसी का है. एजेंसी के खिलाफ लगातार अनियमितता की शिकायतें मिल रही है. इन शिकायतों पर बार-बार प्रशासन चेतावनी भी दे रहा है. बावजूद इसके सिलेंडर में कम वजन के साथ होम डिलीवरी में एक्सट्रा चार्ज लिया जा रहा है.

बगहा एक प्रखण्ड अंतर्गत चखनी के ग्रामीणों का आरोप है कि गुंजन गैस एजेंसी लॉक डाउन के बाद लगातार लोगों के आंख में धूल झोंक रहा है. एजेंसी की तरफ से बिना सील सिलेंडर दिया जा रहा है. जिसमें 5 से 6 किलो गैस कम होने की शिकायत है. वहीं, एजेंसी होम डिलीवरी के एवज में गैस सिलेंडर पर 50 रुपया अधिक ले रहा है.

गुंजन गैस एजेंसी

एसडीएम ने दिया कार्रवाई का भरोसा
उपभोक्ताओं के हंगामे के बाद एसडीएम विशाल राज ने कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि लगातार शिकायतें मिलने के बाद चेतावनी दी दी गई थी. बावजूद इसके संचालक के खिलाफ शिकायत मिली है. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details