बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा के मजदूर की श्रीनगर में गोली मारकर हुई थी हत्या, सोशल मीडिया से हुई शिनाख्त

मजदूरी करने जम्मू कश्मीर गए बगहा के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. श्रीनगर के सौरा में सड़क किनारे उसका शव (Dead body was lying on roadside in Srinagar ) मिला था. सोशल मीडिया पर तस्वीर डालने के बाद उसकी शिनाख्त हुई थी.

By

Published : Nov 16, 2022, 3:00 PM IST

बगहा के मजदूर की जम्मू कश्मीर में गोली मारकर हत्या
बगहा के मजदूर की जम्मू कश्मीर में गोली मारकर हत्या

बगहा:बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा निवासी मजदूर की जम्मू कश्मीर में गोली मारकर हत्या (Bagaha laborer shot dead in Jammu and Kashmir) कर दी गई थी. मजदूर का शव श्रीनगर में सड़क किनारे से बरामद हुआ था. युवक का शव श्रीनगर के सौरा स्थल पर सड़क किनारे पड़ा था. इसके बाद श्रीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. शव की पहचान कराने के लिए सोशल साइट्स का सहारा लिया गया. इसके बाद शव की पहचान हुई. युवक बगहा के डुमवलिया वार्ड 10 का रहने वाला बलिस्टर चौधरी था.

ये भी पढ़ेंःबगहा में युवक की हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाया

सड़क किनारे मिला पड़ा था शव: 15 नवंबर की शाम श्रीनगर पुलिस ने सौरा जगह के पास सड़क किनारे बेसुध पड़े एक युवक को देखा. फिर जब उसे उठाया गया तो पता चला कि वह मृत अवस्था में पड़ा है. बताया जाता है कि उसके सीने पर गोली मारी गई थी. मृतक को श्रीनगर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्विटर के माध्यम से मृतक की फोटो डालकर उसकी पहचान में जुट गई. बताया जाता है कि बगहा नगर परिषद अंतर्गत डुमवलिया वार्ड 10 का बलिस्टर चौधरी जम्मू कश्मीर में मजदूरी करता था.

सोशल साइट पर तस्वीर डालने के बाद हुई शिनाख्तः सोशल साइट पर तस्वीर डालने के बाद आज सुबह किसी पहचानने वाले ने मृतक के परिजनों को खबर किया. इसके बाद मृतक के परिजन शव लाने के लिए श्रीनगर रवाना हो गए हैं. बता दें कि युवक के परिवार में उसकी पत्नी और तीन छोटे-छोटे बच्चों समेत एक बूढ़ी मां और दो भाई हैं. इन सभी का पालन पोषण बलिस्टर के ही जिम्मे था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details