बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: दुष्कर्म का आरोपी जेल से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

बगहा नगर थाना में शनिवार की शाम एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया और उसे थाने लेकर आई. लेकिन अभियुक्त गाड़ी से उतरते ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

By

Published : Feb 9, 2020, 10:11 AM IST

बगहा नगर थाना
बगहा नगर थाना

बेतिया: बगहा पुलिस जिला अंतर्गत आदर्श नगर थाना से एक अभियुक्त के फरार होने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. अभियुक्त पर चोरी, मारपीट और हथियार के बल पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप है. इसी मामले में एक अन्य अभियुक्त को जेल भेजा जा चुका है.

थाने में पुलिस अभिरक्षा से फरार हुआ अभियुक्त
बगहा नगर थाना में शनिवार की शाम एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया और उसे थाने लेकर आई. लेकिन अभियुक्त गाड़ी से उतरते ही पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. बता दें कि स्थानीय थाना के बनकटवा की एक महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने उसी मामले में अभियुक्त को गिरफ्तार किया था. जबकि एक अन्य अभियुक्त को पुलिस शनिवार को सुबह ही जेल भेज चुकी है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान
पुलिस का कहना है कि मामले का अभी सुपरविजन भी नहीं हुआ है. फिर भी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. जिसमे एक अभियुक्त बिकाऊ चौधरी को जेल भेजा जा चुका है. जबकि, दूसरे आरोपी अंगद चौधरी को गिरफ्तार कर पुलिस थाना लाई. जहां अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. वहीं, पुलिस अब उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details