बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक, घटनास्थल पर हुई मौत

पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Sep 22, 2020, 9:09 PM IST

Death of young man
युवक की मौत

पश्चिमी चंपारण:शिकारपुर थाना क्षेत्र में मवेशियों का चारा लाने जा रहे एक शख्स पर हाईटेंशन तार गिर गया. जिसकी चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना शिकारपुर थाने को दी. मृत युवक की पहचान बनवरिया पंचायत भुआल साह के रूप में की गई है.

करंट से युवक की मौत
घटना शिकारपुर थाना के अजूबा की बताई जा रही है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक भुआल साह सरेह में घास काटने जा रहा था. सरेह में हाईटेंशन तार की चपेट आने से खेत ही युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

युवक की मौत

बिजली विभाग की लापरवाही
घटना की सूचना मिलते ही शिकारपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस के मुताबिक घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. बहरहाल शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, ग्रामीणों की ओर से घटना की वजह बिजली विभाग की लापरवाही बतायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details