बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: उम्र कैद की सजा काट रहा कुख्यात अपराधी न्यायालय परिसर से फरार

एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या मामले में वह जेल में बंद था. इससे पहले भी एक बार बक्सर जेल से फरार हो गया था. फिर पुलिस ने उसे मुंबई से गिरफ्तार किया था.

By

Published : Jan 28, 2020, 2:30 AM IST

bettiah
bettiah

बेतियाःबेतिया मंडल कारा में उम्र कैद की सजा काट रहा एक कुख्यात अपराधी न्यायालय परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. अपराधी 1998 में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद था. अपराधी प्रजीत इससे पहले भी एक बार जेल से फरार हो चुका है.

दरअसल उसे इस मामले में फांसी की सजा सुनाई गई थी. जिसे राष्ट्रपति की क्षमा याचना के बाद उम्र कैद में तब्दील कर दिया गया था. वह 2016 में बक्सर जेल से भी फरार हो गया था और बाहर से पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बनाने लगा. ऐसा नहीं करने पर परिवार के बाकि लोगों को भी जान से मार देने की धमकी देता था.

बेतिया मंडल कारा में उम्र कैद की सजा काट रहा था अपराधी

मुंबई से किया गया था गिरफ्तार
बतिया पुलिस ने फिर जनवरी 2018 में गुजरात और महाराष्ट्र पुलिस की मदद से उसे मुंबई के अंधेरी से गिरफ्तार किया था. रंगदारी के एक मामले में सोमवार को उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. जहां मौका मिलते ही पुलिस को चकमा देकर वह फरार हो गया.

पेश है रिपोर्ट

उसे पकड़ने के लिए प्रशासन ने नाकाबंदी कर दी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. इधर उसके फरार हो जाने से पीड़ित परिवार एक बार फिर दहशत में आ गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा भी दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details