बिहार

bihar

मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे स्कूली बच्चे, थामा एक-दूसरे का हाथ

By

Published : Jan 19, 2020, 8:10 PM IST

मौके पर भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि हरियाली रहेगी तो जल रहेगा और जल रहेगा तो जीवन बचेगा. ऐसे में ये मानव श्रृंखला बहुत ही महत्वपूर्ण है.

मानव श्रृंखला में शामिल स्कूली बच्चे
मानव श्रृंखला में शामिल स्कूली बच्चे

हाजीपुर:जल जीवन हरियाली अभियान के तहत रविवार को जिले में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया. इस दौरान काफी संख्या में स्कूली बच्चे शामिल हुए. बीएसएनएल गोलंबर के पास स्कूली बच्चों के साथ विधायक अवधेश सिंह भी मानव श्रृंखला में शामिल रहे .

मौके पर भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने कहा कि हरियाली रहेगी तो जल रहेगा और जल रहेगा तो जीवन बचेगा. ऐसे में ये मानव श्रृंखला बहुत ही महत्वपूर्ण है. सभी वर्ग और दल के लोगों ने इसमें भागीदारी दी है. जल जीवन हरियाली अभियान बिहार सरकार की सराहनीय पहल है.

मानव श्रृंखला में शामिल भाजपा विधायक अवधेश सिंह

ये भी पढ़ें: सरकार के विरोध में तेज प्रताप ने बनाई मानव श्रृंखला, कहा- खर्च का हिसाब दे सरकार

सीएम ने किया लोगों का धन्यवाद
बता दें कि रविवार को बिहार सरकार ने बाल विवाह, दहेज प्रथा और शराबबंदी उन्मूलन जैसी कुरीतियों के खिलाफ और जल जीवन हरियाली योजना के समर्थन में मानव श्रृंखला का आयोजन किया. पिछले कई दिनों से प्रशासन ने जोर-शोर से इसकी तैयारी की थी. आज इसको मूर्त रूप दिया गया. बिहार भर में आयोजित इस ह्यूमन चेन में तकरीबन 4 करोड़ बिहार वासियों ने हिस्सा लिया. इसके लिए सीएम ने बिहार के लोगों को धन्यवाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details