बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशालीः सोनपुर प्रखंड में मनाई गई जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96वीं जयंती

राजद विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद ने अपनी पार्टी राजद को उनका हिमायती बताया. उन्होंने कहा राजद रोटी, कपड़ा और मकान की बात करती है. राजद रोजगार और गरीबों का उत्थान करना चाहती है. जो कर्पूरी जी का सपना था.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:40 PM IST

वैशाली
वैशाली

वैशालीःजननायक कर्पूरी ठाकुर की 96वीं जयंती के अवसर पर देशभर में उन्हें याद किया गया. इस मौके पर जिले के सोनपुर प्रखंड में भी राजद की ओर से पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाई गई. इस मौके पर राजद प्रवक्ता और स्थानीय विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद ने उनके फोटो पर माल्यापर्ण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस अवसर पर काफी संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद रहे.

'कर्पूरी का विरोध करते थे नीतीश कुमार'
राजद विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद ने कहा कि प्रदेश के सीएम नीतीश कुमार और सत्तारूढ़ दल के सभी नेता कर्पूरी ठाकुर की जयंती तो मना रहे हैं. लेकिन उनके बताए हुए रास्ते पर नहीं चलते हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे कर्पूरी जी का विरोध करते थे. अब चुनाव के समय में उनकी जयंती मनाई जा रही है. वह नाटक और ढोंग कर रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

'राजद को बताया हिमायती'
डॉ. रामानुज प्रसाद ने अपनी पार्टी राजद को उनका हिमायती बताया. उन्होंने कहा राजद रोटी, कपड़ा और मकान की बात करती है. राजद रोजगार और गरीबों का उत्थान करना चाहती है. जो कर्पूरी जी का सपना था. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंदिर की बात करते हैं. आगामी चुनाव में वे लाख कोशिश कर ले इस बार उनकी दाल नहीं गलने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details