बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पासवान ने की PM मोदी की तारीफ, कहा- प्रधानमंत्री की कूटनीति के कारण ही मसूद अजहर पर लगा बैन

रामविलास पासवान ने कहा कि अगर मसूद अजहर अगर किसी तरह का आतंक फैलाने की कोशिश करता है तो हमारी भारतीय सेना में इतनी ताकत है कि उसे पाकिस्तान में घुसकर मार सकती है.

By

Published : May 4, 2019, 8:49 AM IST

रामविलास पासवान

हाजीपुर: एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान ने जिले के पहेतिया में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने पर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. साथ ही पासवान ने जनता से अपने भाई पशुपति पारस को जिताने की अपील की.

'PM की कोशिशों का नतीजा'
इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लगातार कोशिशों की वजह से ही मसूद अजहर को यूएन ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया. चीन लगातार उसका पक्ष लेता रहा लेकिन पीएम की कूटनीति के कारण आखिरकार उसे भी झुकना पड़ा. अब चीन भी आतंकी की मदद नहीं कर पाएगा.

रामविलास पासवान का बयान

भारतीय सेना की तारीफ
पासवान ने कहा कि आतंकी मसूद अजहर को बैन किया गया है. इसका मतलब वो अब पाकिस्तान से बाहर नहीं जा सकता, किसी भी तरह की नापाक हरकत को अंजाम नहीं दे सकता. अगर वह ऐसी कोई कोशिश करता है तो हमारी भारतीय सेना में इतनी ताकत है कि वह मसूद को पाकिस्तान में घुसकर मार सकती है.

'देशहित में पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना है'
लोजपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री की खुलकर तारीफ करते हुए लोगों से एनडीए उम्मीदवार पशुपति कुमार पारस को जिताने की अपील की. उन्होंने कहा कि देश हित में पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details