बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: पुलिस ने छापेमरी कर एक ट्रक शराब किया जब्त, तस्कर फरार

पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक से गुड़ की कार्टन में विदेशी शराब की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 320 कार्टन विदेशी शराब ट्रक सहित बरामद कर लिया.

By

Published : May 26, 2020, 12:14 AM IST

vaishali
vaishali

वैशाली: जिले के बेलसर ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक ट्रक शराब जब्त किया है. पुलिस ने शराब उतारने की तैयारी से ठीक पहले ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक में 320 कार्टन विदेशी शराब लदा था. वहीं मौके से ट्रक का ड्राइवर और शराब तस्कर फरार हो गए.


लॉकडाउन में भी कई तस्कर बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी करने में लगे है. ताजा मामला जिले के पटेढ़ी बेलसर ओपी क्षेत्र के कटारु गांव की है. पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक से गुड़ की कार्टन में छिपाकर विदेशी शराब की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 320 कार्टन विदेशी शराब ट्रक सहित बरामद कर लिया. हालांकि शराब तस्कर को पुलिस की छापेमारी की भनक लगते ही फरार हो गए. इस कारण किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है.

शराब माफियाओं के नेटवर्क को खंगालने में जुटी पुलिस
वहीं शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद जिले के बड़े शराब माफियाओं में हड़कंप मची हुई है. वहीं पुलिस इस अवैध धंधे में शामिल शराब माफियाओं के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है. शराब माफियाओं की गिरफ्तारी केलिए पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details