बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वाह रे बिहार पुलिस: हरिवंशपुर का बुजुर्ग 6 महीनों से बिस्तर पर है, दर्ज कर दिया केस

पुलिस ने 6 महीने से बिस्तर पर पड़े बुजुर्ग पर केस दर्ज कर दिया है. स्थानीय विधायक को बंधक बनाए जाने के मामले में पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. बुजुर्ग उनमें से एक है.

By

Published : Jun 25, 2019, 7:16 PM IST

Updated : Jun 25, 2019, 7:42 PM IST

Police filed case against a divyang old man harivanshpur vaeshali

वैशाली: जिले के भगवानपुर प्रखंड के हरिवंशपुर गांव में स्थानीय विधायक को बंधक बनाए जाने के मामले में पुलिस ने 17 लोगों पर केस दर्ज किया है. वहीं, 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन सब के बीच पुलिस ने एक ऐसे नामजद के खिलाफ केस दर्ज किया है, जो पिछले 6 महीने से बिस्तर पर लेटा है. दिव्यांग है.

बुजुर्ग का नाम शत्रुघ्न सैनी बताया जा रहा है. वहीं, बुजुर्ग की बहु ने बताया कि जो इंसान 6 महीने से बिस्तर पर है, वो कैसे किसी के खिलाफ हिंसा कर सकता हैं. वो चलने फिरने में भी असमर्थ हैं. पत्रकार ने जब बुजुर्ग से पूछा कि आप पर केस दर्ज कर दिया है, तो वो सही से सुन भी ना सके.

जानकारी देती बहु

सुशासन से सवाल
अब सवाल यहां ये उठता है कि जो इंसान उठ फिर नहीं सकता, वो कैसे किसी को बंधक बना सकता है. वो कैसे अपना आक्रोश बयां कर सकता है. ये बिहार पुलिस की उदासीनता ही है कि बुजुर्ग के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. बता दें कि गांव के सभी कमाने वाले घर से फरार है. इसके बाद से घर पर चूल्हा नहीं जला है.

पढ़ें पूरा मामला-

Last Updated : Jun 25, 2019, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details