बिहार

bihar

By

Published : Oct 16, 2019, 2:58 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली में महिला के साथ दुष्कर्म, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

वैशाली में एक बार फिर से एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है.

वैशाली

वैशाली:जिले में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां चार युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनया. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि अन्य की तलाश जारी है.

पूरा मामला
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला घर से हाजीपुर जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान गावं के युवक अंकित कुमार ने महिला को हाजीपुर ले जाने के नाम पर कार में बिठा लिया. इसके बाद उसे अज्ञात स्थान पर ले गया. यहां अंकित ने अपने अन्य दोस्तों को भी बुलाया. यहां महिला के साथ चार लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, 24 घंटे में हुई 6 हत्या

मुख्य आरोपी गिरफ्तार
घटना के दौरान युवकों ने महिला का वीडियो भी बनाया. इसके बाद से वो महिला को धमकाने भी लगे. पीड़ित महिला का कहना है कि युवकों ने मुंह खोलने पर परिवार के साथ उसे जान से मारने की धमकी दी. मामले में परिवार वालों ने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए मामले के एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.

Last Updated : Oct 16, 2019, 3:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details