बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक की मौत, गंभीर घायल महिला सिपाही का इलाज जारी

महिला सिपाही सुनैना देवी चुनावी ड्यूटी के बाद अपने दामाद के साथ मोटरसाइकिल से हाजीपुर लौट रही थी. इस दौरान ये भयानक हादसा हुआ. जिसमें महिला पुलिस के दामाद की मौके पर ही मौत हो गई

By

Published : May 7, 2019, 4:19 PM IST

घटनास्थल पर जुटी भीड़

वैशालीः हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग पर सुभाष चौक के पास ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में एक महिला सिपाही बुरी तरह से घायल हो गई. जबकि हादसे में सिपाही के रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल घायल महिला सिपाही सुनैना देवी चुनावी ड्यूटी करने के बाद अपने दामाद के साथ लौट रही थी. इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक से भीषण टक्कर हो गई. जिसमें दोनों सास और दामाद बुरी तरह ट्रक के नीचे फंस गए.
क्रेन की मदद से निकाला गया शव
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर क्रेन लेकर पहुंची और क्रेन के सहारे ट्रक के नीचे से दोनों को निकाला गया. बाहर निकालने के बाद बुरी तरह से घायल महिला सिपाही को सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के उसे बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जबकि उनके दामाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मौके पर जुटी भीड़ और बयान देते एसआई

मामले की जांच में जुटी पुलिस
शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. घायल महिला सिपाही सुनैना देवी पूर्णिया पुलिस बल में तैनात हैं, जो हाजीपुर में चुनावी ड्यूटी के बाद अपने दामाद के साथ लौट रही थीं. सदर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details