बिहार

bihar

By

Published : Aug 21, 2019, 7:26 PM IST

Updated : Aug 21, 2019, 9:20 PM IST

ETV Bharat / state

सऊदी अरब से फोन कर पत्नी को दिया तलाक, रिश्तेदारों को भेज रहा अंतरंग वीडियो

पीड़िता का आरोप है कि पति ने सऊदी अरब से मोबाइल पर ही उसे तीन तलाक दे दिया. इतना ही नहीं तीन तलाक देने के बाद पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो भी रिश्तेदारों के बीच बांट दिया.

डिजाइन इमेज

वैशाली: तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने और इसे अवैध घोषित किए जाने के बावजूद जिले के भगवानपुर प्रखंड स्थित शाहमियां रोहुआ गांव से तीन तलाक का मामला सामने आया है. सऊदी अरब में रह रहे पति ने पत्नी को मोबाइल पर ही तीन तलाक दे दिया. जिसके बाद पीड़िता ने भगवानपुर थाना में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

भगवानपुर थाना का मामला

बता दें कि हाल ही में तीन तलाक पर कानून बन चुका है कि कोई भी पति अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे अपनी जिंदगी से बेदखल नहीं कर सकता है. अगर कोई मुस्लिम पति ऐसा करता है तो तीन तलाक के खिलाफ बने कानून के तहत उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. बावजूद इसके तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

आपबीती सुनाती पीड़िता

पहले से शादीशुदा था पति
पीड़िता का आरोप है कि पति ने सऊदी अरब से मोबाइल पर ही उसे तीन तलाक दे दिया. इतना ही नहीं तीन तलाक देने के बाद पति ने पत्नी का अश्लील वीडियो भी रिश्तेदारों के बीच बांट दिया. पीड़िता ने पति मोहम्मद जावेद आलम पर शादीशुदा होने के बावजूद प्रेमजाल में फंसा कर शादी करने का आरोप लगाया है. जब यह बात पत्नी को पता चली तो उसने विरोध किया. इसके बाद पति ने फोन पर उसे तलाक दे दिया. अब पीड़िता ने भगवानपुर थाना में पति के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस ने सख्त कार्रवाई का दिलाया भरोसा
बहरहाल, पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित युवती ने तीन तलाक दिए जाने का आवेदन दिया है. उस शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है. तीन तलाक का आरोपी पति विदेश में रहता है, इसलिए कानूनी प्रक्रिया के तहत उसे गिरफ्तार कर यहां लाया जाएगा. बता दें कि वैशाली जिले से यह तीन तलाक का पहला मामला है, इसलिए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई का भरोसा दिलाया है.

Last Updated : Aug 21, 2019, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details