बिहार

bihar

हरिहर क्षेत्र प्रतिभा सम्मान समारोह: परीक्षा में सफल छात्र-छात्राओं को किया गया पुरस्कृत

By

Published : Dec 15, 2019, 8:51 AM IST

सिविल जज परीक्षा में सोनपुर की ज्योत्सना सिंह ने अपने पहले ही अटैम्प्ट में सफलता हासिल की है. उसने 143वां रैंक लाया है. उसने बताया कि उसे झारखंड में सिविल जज परीक्षा में भी सफलता मिली है.

sonpur
sonpur

वैशालीः शनिवार को सोनपुर के रेलवे स्टेशन के पास सांस्कृतिक भवन में 'हरिहर क्षेत्र प्रतिभा सम्मान समारोह' कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसका उद्घाटन विधिवत दीप प्रज्जवलित करके किया गया. इस दौरान अनुमण्डल के एसडीओ शम्भू शरण पांडेय और भाजपा नेता विनोद सम्राट सहित कई शिक्षाविद मौजूद थे.

हरिहर क्षेत्र प्रतिभा सम्मान समारोह
मालूम हो कि पिछले दिनों बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित प्रतिष्ठित सिविल जज और सहायक प्रोफेसर की परीक्षा में कई छात्र और छात्राओं ने सफलता का परचम लहराया था. इसी बाबत सोनपुर से सिविल जज परीक्षा में दो छात्रा, एक छात्र और सहायक प्रोफेसर परीक्षा में सफल हुए थे.

परीक्षा में सफल छात्र-छात्राएं

सिविल जज परीक्षा
इस दौरान कार्यक्रम के आयोजनकर्ता कमांडेंट राकेश निखज ने अपने संबोधन में कहा कि सोनपुर की मिट्टी देवभूमि की बनी हुई है. चारों सफल छात्र और छात्राओं की सफलता से सोनपुर के सभी लोग गर्व महसूस कर रहे हैं. अनुमण्डल के एसडीओ शम्भू शरण पांडेय ने अपने संबोधन में कहा कि यहां विश्व प्रसिद्ध बाबा हरिहरनाथ मंदिर है. जिनके आशीर्वाद से यहां हर एक वर्ष छात्र और छात्राएं प्रतियोगिता में सफल होते हैं. उन्होंने माना कि सिविल जज परीक्षा कठिन होती है. ऐसे में यहां की दो बिटियां सहित एक अन्य छात्र सफल हुआ है. ये उनके अथक प्रयासों का ही नतीजा है. इससे आज के युवा पीढ़ी के बच्चें जो विभिन्न प्रतियोगिता में मेहनत करते हैं, उन्हें निश्चित तौर पर लाभ मिलेगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

छात्र और छात्राओं को मिली सफलता
सिविल जज परीक्षा में सोनपुर की ज्योत्सना सिंह ने अपने पहले ही अटैम्प्ट में सफलता हासिल की है. उसने 143वां रैंक लाया है. उसने बताया कि उसे झारखंड में सिविल जज परीक्षा में भी सफलता मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details