बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लॉक किया तो थाने पहुंची युवती..हाई वोल्टेज ड्रामा

हाजीपुर में प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लॉक किया तो प्रेमी युवती महिला थाने पहुंच (girl reached Vaishali police station after lover blocked call ) गई. इस दौरान जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 22, 2021, 12:14 PM IST

प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लॉक किया
प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लॉक किया

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में प्रेमी सिपाही ने कॉल ब्लॉक किया. इसके बाद प्रेमी युवती हाजीपुर महिला थाने पहुंच (Girl Reached Vaishali Police Station After lover Blocked Call ) गई. इसके बाद थाना परिसर में कई घंटे जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा. युवती के हंगामे के बाद आरोपी सिपाही को थाने बुलाया गया. आरोपी सिपाही युवती से शादी करने लिए तैयार हुआ. हाजीपुर महिला थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें- तस्वीरों में देखें अभिनेत्री नेहा शर्मा की दिलकश अदाएं

युवती से प्रेमी से शादी लिए तैयार हो गई लेकिन वह पहचान बताने के लिए तैयार नहीं हुई. युवती न तो अपना कोई पहचान पत्र दिखा रही थी न ही अपने माता-पिता से महिला थाना अध्यक्ष से बात करवा रही थी. मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी युवती ने सिपाही पर प्रेम में फंसाने का आरोप लगाया.

मामला हाजीपुर सदर प्रखंड से है जहां सिपाही पर झांसा दे प्रेम में फंसाने का आरोप लगाकर एक युवती महिला थाने पर पहुंच गई और थाने जमकर हंगामा किया. युवती का आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर उसने युवती का फोन रिसीव करना बंद कर दिया. इसके बाद उसने उसके नंबर को भी ब्लॉक कर दिया. पीड़िता ने महिला थाने में सिपाही के खिलाफ आवेदन दिया है. आरोपी पुलिसकर्मी महेश कुमार हाजीपुर में पदस्थापित बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़ें-पंचायत चुनाव के कारण अटकी फर्जी पेंशनरों से राशि की वसूली

मिली जानकारी के अनुसार सारण जिले की रहने वाली युवती कई महीने से वैशाली पुलिस मैं तैनात सिपाही से बातचीत कर रही थी. कई बार दोनों की मुलाकात भी हो चुकी है. मुलाकात के दौरान जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो सिपाही ने मोबाइल से बात करना ही बंद कर दिया. इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष पुष्पा कुमारी ने बताया कि पीड़ित ने आवेदन दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. इस मामले में आवेदन देने वाली युवती न तो अपना आधार कार्ड दे रही है और ना ही अपने माता-पिता से बात करवा रही है. जबकि आरोपी सिपाही शादी करने के लिए तैयार हो गया है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

नोट-ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details