बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: हाजीपुर में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, PMCH रेफर

वैशाली में हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से गायल हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Aug 22, 2020, 1:40 PM IST

Youth shot
युवक को मारी गई गोली

वैशाली(हाजीपुर): जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन अपराधी कानून का उल्लंघन कर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने बाइक से जा रहे एक युवक को गोली मार दी. जिसकी वजह से वह गंभीर रुप से घायल हो गया.

युवक को मारी गई गोली
बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई. जब बाइक से हाजीपुर जा रहे एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने सामने से गोली मार दी. गोली युवक के बायें हाथ मे लगी. इसके बाद युवक जमीन पर गिर पड़ा. वहीं, अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहा प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस की ओर से अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही घटना का खुलासा करने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details