बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश के मंत्री का दावा- विधानसभा चुनाव में जीतेंगे सभी 242 सीटें

मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 242 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. वहीं, हम 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारी भी कर रहे हैं. अगली बार 453 का लक्ष्य है.

By

Published : Jun 14, 2019, 10:18 PM IST

statement-of-minister-vinod-singh-on-next-election-1

अररिया:बिहार सरकार में अतिपिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद सिंह कार्यकर्ताओं के आभार कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि हम लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में अभी से जुट गए हैं. 2024 में 353 की जगह 453 सीटें जीतनी हैं.

जिले के बीजेपी मुख्यालय के पास एक निजी मैरेज लॉन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर हम घूम-घूमकर जीत की बधाई और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा कर रहे हैं. इस कार्यक्रम में सैंकड़ों की संख्या में एनडीए कार्यकर्ता पहुंचे. ज्यादा गर्मी की वजह से मंत्री जी बिना खाना खाए इस कार्यक्रम से निकल लिये. वहीं, निकलने से पहले उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया.

विनोद सिंह, मंत्री, बिहार सरकार

'दिया हजार करोड़ का राजस्व'
ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए विनोद ने कहा कि बिहार में डेढ़ साल पहले खनन एवं भू तत्व विभाग को कोई नहीं जानता था. हमने डेढ़ साल के भीतर बिहार सरकार को 3 हजार करोड़ रुपए का राजस्व दिया है. पिछड़ा अतिपिछड़ा वर्ग एवं सवर्णों के लिए भी जो 10% का आरक्षण दिया गया है. उसका भी ख्याल उसी तरह से करेंगे.

जीतेंगे 242 सीटें- विनोद सिंह
मेहनती छात्र को आगे की पढ़ाई के लिए छात्रवृत्ति के साथ-साथ छात्रावास भी नए बनवाना है. जिस तरह से खनन विभाग को डेढ़ साल में चमकाया, दमकया है, उसी प्रकार इस मंत्रालय को भी मजबूत कर सरकार की कमर को भी मजबूत करेंगे. साथ ही विधानसभा चुनाव में बिहार की पूरी सीट 242 जीतेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details