बिहार

bihar

पूर्व विधायक अमरनाथ गामी खोलेंगे 25 बेडों का कोविड केयर सेंटर, DM से मांगी अनुमति

By

Published : May 1, 2021, 10:10 PM IST

पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने कहा कि सत्यनारायण गामी मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से 25 बेड, 8 ऑक्सीजन सिलेंडर, ट्रेंड नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर की व्यवस्था की गई हैं. डीएम से अनुमित मिलनेके साथ ही इसकी शुरुआत की जाएगी.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगाः हायाघाट के पूर्व विधायक और राजद नेता अमरनाथ गामी ने दरभंगा में 25 बेड का कोविड केयर सेंटर खोलने की तैयारी पूरी कर ली है. इसके लिए उन्होंने डीएम को आवेदन लिखकर अनुमति मांगी है. यह सेंटर उनके भाई के नाम पर चल रहे सत्यनारायण गामी मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से निःशुल्क चलेगा.

ये भी पढ़ेंः श्मशान में लाश गिनने के बाद बोले पप्पू यादव-'नेताओं को यहीं जला देना चाहिए'

प्रतिदिन बढ़ रही है मरीजों की संख्या

पूर्व विधायक अमरनाथ गामी ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है. जिसमें उन्होंने कोविड केयर सेंटर के लिए डीएम से मांगी गई अनुमति का जिक्र किया है. अमरनाथ गामी ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या प्रतिदिन बढ़ रही है. मरीजों को डीएमसीएच सहित निजी अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है.

उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन में सैकड़ों मरीज है. कुछ लोगो को सांस लेने में समस्या आती है. ऑक्सीजन समय पर उपलव्ध नहीं होने के कारण जान चली जा रही है.

अमरनाथ गामी ने कहा कि सत्यनारायण गामी मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से 25 बेड, 8 ऑक्सीजन सिलेंडर, ट्रेंड नर्सिंग स्टाफ और डॉक्टर की व्यवस्था की गई हैं. उन्होंने डीएम से आग्रह किया है कि शहर के मारवाड़ी स्कूल का प्लस टू भवन, टाउन हॉल, श्यामा माई विवाह भवन, पोद्दार विवाह भवन, सूड़ी समाज विवाह भवन या कन्या पाठशाला स्कूल में से किसी एक स्थान पर उन्हें कोविड केयर सेंटर खोलने की अनुमति दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details