बिहार

bihar

सुपौल : लॉकडाउन के बीच 'इश्क दिवाना' को पुलिस ने कराया बंद

By

Published : Mar 31, 2020, 1:27 PM IST

Updated : Mar 31, 2020, 2:23 PM IST

इश्क दीवाना फिल्म की शूटिंग गांव में चलती रही. जिसे देखने के लिए प्रतिदिन गांव के सैकड़ों लोग शूटिंग स्थल पर पहुंचते थे. स्थानीय लोगों ने कोई कार्रवाई नहीं होते देख मामले की सूचना वरिय अधिकारी को दी.

supaul
supaul

सुपौल : कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन लागू है. इसी बीच जिले के रतौली गांव में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग की जा रही थी. एसएसपी मनोज कुमार ने कार्रवाई करते हुए इसे रोककर फिल्म के निर्देशक पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है. साथ ही एसएसपी ने शूटिंग में उपयोग किए जा रहे कैमरा सहित अन्य उपकरण को भी जब्त कर लिया है.

लॉक डाउन से पहले पहुंचे थे कलाकार
दरअसल, भोजपुरी फिल्म कलाकार लॉक डाउन से पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई से रतौली पहुंचे थे. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दे दी. लोगों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची. कलाकारों ने मुंबई से आने की बात तो स्वीकारी. लेकिन फिल्म शूटिंग की बात को उन्होंने झुठला दिया.

लॉक डाउन का उल्लंघन

इश्क दीवाना फिल्म की हो रही थी शूटिंग
इश्क दीवाना फिल्म की शूटिंग गांव में चलती रही. जिसे देखने के लिए प्रतिदिन गांव के सैकड़ों लोग शूटिंग स्थल पर पहुंचते थे. स्थानीय लोगों ने कोई कार्रवाई नहीं होते देख मामले की सूचना वरिय अधिकारी को दिया. जिसके बाद एसएसपी मनोज कुमार ने मौके पर पहुंच कर लोगों को कोरोना की जानकारी देते हुए शूटिंग रुकवाया. एसएसपी ने शूटिंग में उपयोग किए जा रहे महंगे कैमरा सहित अन्य सामान को जब्त कर लिया. साथ हीं फिल्म के निर्देशक पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया. सदर एसडीओ कयूम अंसारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है.

Last Updated : Mar 31, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details