बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बढ़ती महंगाई, भ्रष्टाचार, बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाप युवा RJD का प्रदर्शन, डीएम को सौंपा ज्ञापन

सुपौल में आरजेडी की ओर से एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. युवा राजद के बैनर तले बिहार में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्र्ष्टाचार, स्वास्थ्य, शिक्षा, संविदाकर्मी, शिक्षक अभ्यार्थियों की नियुक्ति को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

By

Published : Mar 15, 2021, 10:24 PM IST

RJD protests in supaul
राजद का विरोध प्रदर्शन

सुपौल: समाहरणालय के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल के आह्वान पर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया. युवा राजद के बैनर तले बिहार में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्र्ष्टाचार, स्वास्थ्य, शिक्षा, संविदाकर्मी, शिक्षक अभ्यार्थियों की नियुक्ति जैसे जनसरोकार से जुड़े मुद्दों को लेकर प्रदर्शन किया गया. मौके पर राजद नेताओं ने राज्यपाल के नाम लिखित ज्ञापन जिला पदाधिकारी को समर्पित किया.

'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सभी मोर्चे पर विफल हो रहे हैं. राज्य में बेरोगारी, भ्र्ष्टाचार, शराबबंदी कानून की विफलता और एनडीए में शामिल भाजपा जैसी ताकतों से हाथ मिलाने के चलते राज्य की दुर्दशा हो रही है'. यदुवंश कुमार यादव, पूर्व विधायक सह राष्ट्रीय, RJD

ये भी पढ़ें:तेजस्वी के बयान से सदन में हंगामा, सत्ता पक्ष ने कहा- ऐसी शर्त पर नहीं चलने देंगे सदन

राजद प्रवक्ता दिनेश प्रसाद यादव ने कहा कि एनडीए सरकार महंगाई, बेरोजगारी पर रोक लगाने के बजाय जनता को गुमराह कर रही है. कहा कि जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहेंगे, तब तक राज्य का भला नहीं हो सकता है. उन्होंने सुपौल जिले में बढ़ रहे अपराध की भी चर्चा की. मौके पर राजद नेताओं ने राज्यपाल के नाम लिखित ज्ञापन जिला पदाधिकारी को समर्पित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details