बिहार

bihar

सुपौल: एक ही परिवार के 4 लोग कोसी में डूबे, 1 सदस्य की मौत, 3 को बचाया गया

By

Published : Jun 3, 2022, 3:07 PM IST

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के चार लोग कोसी नदी (Kosi River In supaul) के पास घूमने गये थे. उसी समय सारे लोग नदी के किनारे फोटोशूट कर रहे थे. चारो लोग नदी (Four Drowned in Koshi In Supaul) में गिर गये. जिसमें एक की डूबने से मौत हो गई. जबकि 3 लोगों को बचा लिया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल: एक ही परिवार के 4 लोग कोसी में डूबे
सुपौल: एक ही परिवार के 4 लोग कोसी में डूबे

सुपौल:बिहार के सुपौल में नदी में डूबने से एक कीमौत(One Died drowning in the River In Supaul) हुई है. वहीं तीन लोग घायल हुए. सदर थाना क्षेत्र के पूर्वी कोसी तटबंध पर कोसी नदी में फोटोशूट करने के दौरान पैर फिसलने से एक ही परिवार के चार लोग नदी में डूब गये, जिसमें एक युवती भी शामिल थी. स्थानीय लोगों की मदद से एक महिला व दो युवकों को बाहर निकाल लिया गया, वहीं एक युवक नदी में लापता हो गया. बाद में उसका शव बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें-जहानाबाद सदर अस्पताल में बच्चे की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल, बोले डॉक्टर- पहले ही जा चुकी थी जान


सदर अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे:हादसे की सूचना मिलने पर सदर अंचलाधिकारी (Circle Officer Supaul Block) सहित एनडीआरएफ की टीम वहां पहुंची. उसके बाद नदी मे लापता हुए युवक की खोजबीन शुरु की गई. एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को बाहर निकाला. वहीं दो अन्य युवक, एक महिला का इलाज निजी अस्पताल में इलाज किया गया. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया.


कोसी नदी भ्रमण करने गये थे परिवार के सदस्य:शहर के वार्ड नंबर 12 निवासी मो इसराइल ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके घर शादी थी. जिसमें सभी रिश्तेदार आए हुए थे. उसमें उनके चचेरे भाई मो हारिश, मो युसुफ, तानिया, नाजमा खातून गुरुवार को घूमने के लिये कोसी नदी किनारे गये थे. इस दौरान दिन के करीब 03 बजे कोसी नदी के नरहैया घाट पर मो इसराइल, मो युसुफ, मो हारिश, नाजमा खातून पानी में खड़े थे और बाहर खड़ी होकर तानिया उनका फोटो खींच रही थी. इसी दौरान मो हारिश का पैर पानी में फिसल गया. उसे बचाने में नाजमा और युसुफ गहरे पानी में डूब गये. स्थानीय कुछ लोगों की मदद से नाजमा और युसुफ को बचा लिया गया. लेकिन मो. हारिश नदी में गिरने के बाद घंटों लापता रहा.


ये भी पढ़ें-कैमूर में मासूम की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इलाज में लापरवाही को लेकर परिजनों ने किया हंगामा: इधर मो युसुफ व नाजमा खातून नदी में डूबने के कारण बेहोश हो गयी. जिसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. बेहोश हुए युसुफ को उपचार नहीं करते देख परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा सदर अस्पताल में हंगामा किया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत कराया. सदर अस्पताल से निकालकर दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया. डॉक्टरों ने इलाज किया उसके बाद मरीज की हालत स्थिर बताई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details