बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: लूटपाट और हत्या की दो वारदातों का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

सुपौल जिले में एक फरवरी को एटीएम कैश वैन लूट हत्या केस और 4 फरवरी को पीपरा के महेशपुर में व्यवसायी की लूट हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया. दोनों ही वारदातों को एक ही गिरोह ने अंजाम दिया था. वारदात में शामिल 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सुपौल
सुपौल

By

Published : Feb 8, 2021, 10:54 PM IST

सुपौल: जिले में एक फरवरी को जदिया थाना क्षेत्र के जदिया बाजार में सरेआम गार्ड को गोली मारकर 45 लाख रुपये लूट लिये गये थे. जिसमें सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने अपराधियों को मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि लूटी गई राशि और इस गिरोह का सरगना पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर है.

ये भी पढ़ें-जुए में 100 रुपए के लिए भिड़े दोस्त, एक-दूसरे को मारा चाकू

''मधेपुरा का ये गिरोह बिहार के कई जिलों में लूटपाट और हत्या की वारदात को अंजाम देता रहा है. इसका मुख्य सरगना अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस जल्द ही लूट की रकम और इसके सरगना को दबोच लेगी''-मनोज कुमार, एसपी

मुख्य सरगना पुलिस गिरफ्त से दूर
वहीं, 3 दिन बाद 4 फरवरी को इसी गिरोह ने पीपरा के महेशपुर में एक व्यवसायी की दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम देने के प्रयास में ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. जिसमें व्यवसायी सहित उसके दोनों बेटों और स्टाफ को गोली लगी थी. जिसमें एक बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने लगातार छापेमारी कर इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details