बिहार

bihar

सुपौल: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 लूट की घटनाओं के दिया अंजाम

By

Published : Sep 4, 2019, 12:25 PM IST

जानकारी मिलने के तुरंत बाद त्रिवेणीगंज पुलिस अपनी तत्परता दिखाते हुए एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंची. दोनों ही घटनाओं की जांच की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

सुपौल में दिनदहाड़े लूट

सुपौल:जिले में एक ही थाना क्षेत्र में बेलगाम अपराधियों ने दो लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. पहली घटना त्रिवेणीगंज थाना के डपरखा के पास की है जहां एलएनटी फाईनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने हथियार के बल पर 75 हजार रुपये लूट लिये. वहीं, त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार सड़क मार्ग पर अपराधियों ने बाइक की डिक्की तोड़कर 50 हजार रूपये निकाल लिये.

एक ही दिन में दो जगह लूट की घटना से लोग दहशत में है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि त्रिवेणीगंज के मुख्य बाजार सड़क मार्ग पर एक दंपति को अपराधियों ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया, फिर उनकी बाइक की डिक्की से 50 हजार निकालकर रफूचक्कर हो गये.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

हथियार के बल पर 75 हजार की लूट
वहीं, एलएनटी फाईनेंस कर्मी से त्रिवेणीगंज के डपरखा मार्ग पर अपराधियों ने 75 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिये. बताया जाता है कि एलएनटी कर्मी कलेक्शन कर अपनी बाइक से लौट रहा था, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और बैग लेकर फरार हो गया.

सुपौल में दिनदहाड़े लूट

अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
जानकारी मिलने के तुरंत बाद त्रिवेणीगंज पुलिस अपनी तत्परता दिखाते हुए एसडीपीओ गणपति ठाकुर के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंची. दोनों ही घटनाओं की जांच की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details