बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सावधान! बाजार में अंडे खरीदने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

सुपौल में प्लास्टिक का अंडा मिलने से सनसनी फैल गई है. सदर थाना क्षेत्र के गढ़ बरुआरी पश्चिम निवासी एक ग्राहक ने सबसे पहले इस मामले का खुलासा किया है.

By

Published : May 20, 2019, 11:01 AM IST

अंडा

सुपौल:जिला मुख्यालय में प्लास्टिक के अंडा की बिक्री की आशंका जाहिर की जा रही है. इस कारण लोगों में अंडा खाने को लेकर संशय बना हुआ है. ताजा मामला जिला मुख्यालय स्थित एक निजी अस्पताल के पास एक नाश्ते की दुकान से जुड़ा है. यहां से खरीदा गया उबला अंडा प्लास्टिक का बताया जा रहा है.

पुत्र के लिए खरीदा था अंडा
दरअसल, सदर थाना क्षेत्र के गढ़ बरुआरी पश्चिम निवासी संतोष साह अपने पुत्र को आग से जलने के बाद रिंग बांध रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. यहां डॉक्टर की सलाह पर उसने बगल के ही एक नाश्ते की दुकान से तीन उबला हुआ अंडा खरीदा. उसने अपने पुत्र को एक अंडा खिलाया.

दुकानदार का बयान

प्लास्टिक जैसा दिखा अंडा
अंडा खाने के बाद उसके पुत्र को थोड़ा संदेह हुआ. इसके बाद उसने इसकी शिकायत अपने पिता से की. पुत्र की शिकायत पर पिता ने दुकानदार को अंडा दिखाया, जो प्लास्टिक के जैसा दिख रहा था. इसके बाद इस मामले का खुलासा हो सका.

जिला प्रशासन को सौंपा जाएगा सैम्पल
वहीं, इस पर दुकानदार प्रदीप साह ने बताया कि वह शहर के एक अंडा के थोक विक्रेता से अंडा खरीदा था, जिससे इस बारे में शिकायत की जाएगी. साथ ही अंडे का सैम्पल जिला प्रशासन को दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details