बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल: नहर के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भालूकूप नहर के समीप एक 35 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

By

Published : May 22, 2020, 11:12 PM IST

supaul
supaul

सुपौल:प्रतापगंज थाना क्षेत्र के चिलौनी उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर 06 भालूकूप नहर के समीप एक 35 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गयी. शुक्रवार को नहर के समीप युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान भालुकुप टोला निवासी प्रमोद शर्मा के रूप में की गयी है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह नहर के समीप गिरे खून पर कुछ लोगों की नजर पड़ी. वहीं कुछ ही दूरी पर एक युवक की लाश मिली. कुछ देर बाद आसपास के कई लोग घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मृत व्यक्ति की पहचान चिलौनी उत्तर पंचायत अंतर्गत भालुकुप टोला निवासी प्रमोद शर्मा के रूप में की गयी है. मृतक थाना क्षेत्र के मचहा चौक पर दर्जी का काम करता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया कि मृतक की मां के बयान पर पड़ोसी गोपाल शर्मा को तत्काल हिरासत में लिया गया है. बाद में एएसपी रामानंद कौशल भी मौके पर पहुंचे और लाश का मुआयना करने के बाद पीड़ित परिवार से सारी जानकारी ली.

हत्या की आशंका
मृतक के पिता जिलेबी शर्मा ने बताया कि उनका बेटा प्रमोद शर्मा गुरुवार की रात करीब 9 बजे रोज की तरह खाना खाकर मचहा चौक स्थित अपने दुकान पर सोने गया. इसी दौरान नहर पर पहले से घात लगा कर बैठे बदमाशों ने उसकी तेज हथियार से गला काट कर हत्या कर दी. वहीं उसके गले से सोने का लॉकेट एवं मोबाइल भी लूट लिया. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि घटना स्थल से प्राप्त निशान से जाहिर होता है कि हमलावर और मृतक के बीच पहले उठा-पटक हुई. जिसके बाद बदमाशों ने तेज हथियार से उसका गला काट दिया.

फॉरेंसिक जांच करवाने की मांग
वरीय अधिकारियों के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने सहरसा से डॉग स्क्वायड टीम मंगवाकर घटना की जांच शुरु की. वहीं परिजनों ने पड़ोसी गोपाल शर्मा और ब्रह्मदेव शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि जमीन को लेकर दोनों उसके बेटे से लगातार झगड़ा करते थे. वहीं परिजनों और ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारी से वैज्ञानिक अनुसंधान और फॉरेंसिक जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने दोषी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलवाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details