बिहार

bihar

Supaul Crime News: सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों ने की तोड़फोड़, एंबुलेंस नहीं मिलने से थे आक्रोशित

By

Published : Jul 8, 2023, 8:49 PM IST

सुपौल में सड़क दुर्घटना में एक महिला घायल हो गयी थी. इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्रारंभिक इलाज के बाद मरीज के परिजन उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए सरकारी एंबुलेंस की मांग की. अस्पताल प्रबंधन ने नियम का हवाला देते हुए एंबुलेंस उपलब्ध कराने से मना कर दिया. उसके बाद मरीज के परिजनों ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ की. पढ़ें, पूरी खबर.

Supaul Sadar Hospital
Supaul Sadar Hospital

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के सदर अस्पताल में शनिवार को एंबुलेंस की मांग को लेकर मरीज के परिजनों ने तोड़फोड़ और हंगामा किया. आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के लैब रुम और अल्ट्रासाउंड रुम में जमकर तोड़ फोड़ की. मरीज के परिजनों का हंगामा देख अस्पताल के सभी कर्मी डर से भाग गये. अस्पताल कर्मियों ने हंगामे की सूचना पुलिस को दी. जबतक पुलिस पहुंचती उससे पहले मरीज को लेकर उनके परिजन दूसरे अस्पताल के लिए चले गये थे.

इसे भी पढ़ेंः Supaul News: गजब.. अब सदर अस्पताल में भी झाड़-फूंक से हो रहा सांप काटे का इलाज, जानिए क्या है मामला

क्या है मामलाः बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी थी. उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां प्राथमिक इलाज बाद उसे रेफर कर दिया गया. परिजन मरीज को प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराने के लिए एम्बुलेंस की मांग करने लगे. लेकिन मौके पर उपस्थित चिकित्सक ने सरकारी नियमों का हवाला देते हुए निजी अस्पताल के लिए एम्बुलेंस देने से मना कर दिया. इसके बाद परिजन आक्रोशित हो गए.

"अस्पताल में हंगामे और तोड़फोड़ की सूचना मिली है. मरीज के विषय में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. दोषियों के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी."- मनीष कुमार, सदर एसडीओ

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस.

सड़क दुर्घटना में घायल हुई थीः अस्पताल में दर्ज डाटा के अनुसार किसनपुर थाना क्षेत्र ठाढी धत्ता टोला के मो. अयूब की पत्नी शबनम आरा सड़क दुर्घटना में घायल हो गयी थी. जिसके बाद उसके परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे. प्राईवेट अस्पताल ले जाने के लिए सरकारी एम्बुलेंस की मांग को लेकर तोड़फोड़ की. सदर एसडीओ मनीष कुमार अस्पताल पहुंचकर मरीज के विषय में जानकारी इकट्ठा करने में जुट गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details