बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुपौल में गरजे पप्पू यादव- रावण, कंस और दुर्योधन को मानती है मोदी सरकार

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने खुद के बारे में बोलते हुए कहा कि वह  राम, रहीम, नानक और कबीर को मानने वाले हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा की आप तो कंस और रावण के लोग है.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:10 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 8:47 AM IST

सुपौल
सुपौल

सुपौलःजिले में कांग्रेस और जाप की ओर से सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में 'संविधान बचाओ, देश बचाओ' रैली का आयोजन किया गया. इसका आयोजन राघोपुर के लखीचंद साहू उच्च विद्यालय के मैदान में किया गया. इस दौरान रैली में आए लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सैकड़ों की संख्या में पहुंचे अल्पसंख्यक
आयोजित रैली में जेएनयू छात्र नेता बली रहमानी, जनअधिकार पार्टी के संरक्षक सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, कांग्रेस प्रवक्ता रंजीत रंजन भी शामिल हुई. रैली में हजारों की संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के महिला पुरुष हाथों में NO NRC, NO NPR, NO CAA लिखी तख्ती लेकर पहुंचे थे.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलवामा हमले जांच की मांग
रैली को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद पप्पू यादव ने खुद के बारे में बोलते हुए कहा कि वह राम, रहीम, नानक और कबीर को मानने वाले हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा की आप तो कंस, रावण के लोग है. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में डीएसपी देवेंन्द्र सिंह का हाथ है. क्योकि जिस कश्मीर में एक सुई तक नहीं घुस सकती. वहां इतनी भारी मात्रा बम और बारुद कहां से पहुंच गया? उन्होंने हमले की सरकार से उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की.

Last Updated : Feb 4, 2020, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details