बिहार

bihar

Supaul News: ट्रैक्टर पलटने से बच्चे की मौत, खेत में मिट्टी भराई का चल रहा था काम

By

Published : Jun 1, 2023, 10:32 PM IST

सुपौल में सड़क हादसा हुआ है. जहां ट्रैक्टर के पलटने से एक किशोर की मौत हो गई. हादसे में 60 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिन्हें बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर...

सुपौल में सड़क हादसा
सुपौल में सड़क हादसा

सुपौल:बिहार के सुपौल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला (Tractor overturned in Supaul) है. छातापुर थाना क्षेत्र के चकला गांव में गुरुवार को मिट्टी भराई कार्य में लगे ट्रैक्टर के पलटने से एक बालक की मौत हो गयी. जबकि एक 60 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया.

ये भी पढ़ें: सुपौल में घर पर पलटा गिट्टी लदा ट्रक, हादसे में भाई-बहन की मौत, 2 जख्मी

ट्रैक्टर पलटने से हुआ हादसा:मृतक 12 वर्षीय विष्णु कुमार चकला निवासी अर्जुन मंडल का इकलौता पुत्र बताया जा रहा है. जबकि जख्मी वृद्ध चकला के ही सोचिंदर मंडल हैं. जानकारी अनुसार मिट्टी भराई कार्य में लगे ट्रैक्टर पर दोनों सवार थे. मिट्टी अनलोड कर पुनः लौट रहा ट्रैक्टर डहरिया व गुडिया सीमा पर एक निजी विद्यालय के समीप सड़क किनारे पलट गया. ट्रैक्टर के पलटते ही लोगों को भीड़ जुट गई.

सदर अस्पताल में कराया भर्ती:दुर्घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जुटे और दोनों जख्मियों को गंभीर अवस्था में पीएचसी छातापुर लाया गया. जहां से अलग-अलग एंबुलेंस से दोनों जख्मियों को बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया. लेकिन जख्मी बालक ने जदिया के समीप दम तोड़ दिया. किशोर के मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

घर में मचा कोहराम:बताया जाता है कि चार भाई बहनों में मृतक इकलौता था. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. किशोर की मौत की खबर मिलते ही परिजन अस्पताल में पहुंचे. परिजानों के चीत्कार से अस्पताल में लोगों की आंखें नम हो गई. इधर थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details