बिहार

bihar

ETV Bharat / state

1275 छात्रों को लेकर सीवान पहुंची स्पेशल ट्रेन, छात्रों में दिखी खुशी की लहर

ट्रेन के बाहर प्लेटफार्म पर 24 बोगियों के लिए 24 टेबल बनाये गए. हर टेबल पर 3 अधिकारियों को लगाया गया था.

By

Published : May 11, 2020, 4:55 PM IST

सिवान
सिवान

सीवान :लंबे समय के इंतजार के बाद सोमवार को 1275 छात्रों को लेकर एक स्पेशल ट्रेन सीवान स्टेशन पहुंची. ट्रेन के सीवान पहुंचने के बाद छात्र काफी उत्साहित नजर आये. प्रशासन की तरफ से सीवान स्टेशन पर छात्रों का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. छात्रों के स्वागत में स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया गया था. वहीं, छात्रों ने ट्रेन से ही हाथ हिलाकर अपने घर आने की खुशी जाहिर की.

सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए निकाला गया बाहर
सीवान स्टेशन पर स्पेशल ट्रेन से 1275 छात्र आएं, जिसमें 593 छात्र सीवान, गोपालगंज के 453 छात्र और पूर्वी चंपारण के 216 छात्रों के साथ 13 अन्य छात्र इस ट्रेन से आये. ट्रेन से उतरते वक्त छात्रों के सोशल डिस्टनसिंग का खास ख्याल रखा गया. ट्रेन के बाहर प्लेटफार्म पर 24 बोगियों के लिए 24 टेबल बनाये गए. हर टेबल पर 3 अधिकारियों को लगाया गया था. छात्रों की यहां स्कैंनिग करने के बाद सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए बाहर निकाला गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

छात्रों ने सरकार को दिया धन्यवाद
मीडिया को स्टेशन पर कवरेज से दूर रखा गया था. मीडिया को कवरेज करने के लिए स्टेशन के बाहर जगह दिया गया था. छात्रों ने सीवान आने पर काफी खुशी जाहिर की. छात्रों ने कहा कि काफी दिनों के बाद सीवान आने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा हैं. सरकार को इसके लिए धन्यवाद देते हैं. खाना पीने की भी यात्रा के दौरान काफी अच्छी व्यवस्था थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details