बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान मर्डर केस: युवती ने की बेवफाई, बौखलाए प्रेमी ने गला रेत उतारा मौत के घाट

युवती का प्रेम-प्रसंग उसी गांव के युवक इबरार आलम के साथ चल रहा था. पढ़ाई के लिए कोलकाता गई युवती को किसी अन्य युवक से प्रेम हो गया. इसके बाद उसने इबरार से बात करनी बंद कर दी. इससे नाखुश इबरार पर खून सवार हो गया.

सिवान पुलिस
सिवान पुलिस

By

Published : Dec 11, 2019, 8:42 PM IST

सिवान:पुलिस ने युवती की गला रेतकर हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है. पूरे मामले में युवती की बेवफाई से नाराज प्रेमी ने हत्या की बात कबूली है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं.

मामला 6 दिसंबर का है. जब हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर खजरौनी गांव में इंटर की एक छात्रा रंजना कुमारी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा था. इस कांड के बाद पुलिस लगातार मॉनिटरिंग कर हत्यारे की धरपकड़ के लिए छापेमारी और पूछताछ कर रही थी. एसपी नवीनचंद्र झा ने इस मामले में एक टीम का गठन कर जल्द से इस कांड का उद्भेदन करने का निर्देश दिया था. टीम ने इस कांड के चार दिनों के अंदर ही खुलासा कर दिया है.

जानकारी देते एसपी

एसपी ने बताया घटनाक्रम
एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि युवती की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है. मामले में युवती का प्रेम प्रसंग उसके गांव के ही युवक इबरार आलम के साथ चल रहा था. पढ़ाई के लिए कोलकाता गई युवती को किसी अन्य युवक से प्रेम हो गया. इसके बाद उसने इबरार से बात करनी बंद कर दी. इससे नाखुश इबरार पर खून सवार हो गया. वहीं, जब युवती अपने घर वापस लौटी तो इबरार ने उसे मिलने के लिए बुलाया और गला रेतकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details