बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में महा मिलावटी गठबंधन के सपने नहीं होंगे पूरे- मंगल पांडे

बिहार में अमित शाह की 5 सभाएं हैं. जिनमें दो सभाएं सिवान जिले के दो अलग-अलग लोकसभा क्षेत्र में है. पहली सभा सिवान के गांधी मैदान में दोपहर 1:00 बजे होगी और दूसरी सभा महाराजगंज में होगी.

By

Published : May 5, 2019, 6:20 PM IST

मंगल पांडे, स्वास्थ्य मंत्री

सिवान: बिहार में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक अमित शाह कल सिवान आ रहे हैं. सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनके पूरे शेड्यूल की जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

बिहार में अमित शाह की 5 सभाएं

मंगल पांडे ने कहा कि सोमवार को बिहार में अमित शाह की 5 सभाएं हैं. जिनमें दो सभाएं सिवान जिले के दो अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में है. पहली सभा सिवान के गांधी मैदान में दोपहर 1:00 बजे होगी और दूसरी सभा महाराजगंज में होगी. उन्होंने कहा कि इस सभा में अमित शाह सरकार की उपलब्धियों को गिनाएंगे.

मंगल पांडे, स्वास्थ्य मंत्री

इन मुद्दों पर अमित शाह करेंगे चर्चा

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश, राज्य और स्थानीय मुद्दों पर जनसभा को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में जो महामिलावटी महागठबंधन है. अमित शाह उसकी पोल भी खोलेंगे. विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास एक मुद्दा है कि मोदी को हराना है, लेकिन यह नहीं बताते हैं कि मोदी को क्यों हराना है.

नेता प्रतिपक्ष चुनने की क्षमता नहीं

विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि जिसके पास इतनी भी क्षमता नहीं है कि लोकसभा का नेता प्रतिपक्ष चुने, वह मोदी को हराने की बात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details