बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NDA प्रत्याशी कविता सिंह ने भरा नामाकंन, कहा- 100% जीत है पक्की

एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह ने शनिवार को अपना नामांकन पत्र भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारी जीत 100 प्रतिशत पक्की है.

By

Published : Apr 20, 2019, 6:04 PM IST

कविता सिंह, एनडीए प्रत्याशी

सिवान:यहां छठे चरण में 12 मई को लोकसभा का चुनाव होना है. इस क्रम में एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह ने शनिवार को अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. इस दौरान प्रशासन के तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे.

'100 % जीत पक्की'
नामांकन के बाद एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह यहां के गांधी मैदान में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारी जीत 100 प्रतिशत पक्की है. समर्थकों में भी खासा उत्साह है.

एनडीए प्रत्याशी कविता सिंह ने भरा नामाकंन

विकास के लिए NDA की जीत जरूरी
कविता सिंह ने कहा कि देश को आएगे बढ़ाने के लिए एनडीए की जीत जरूरी है. उन्होंने कहा कि सिवान से जीत कर हम मोदी जी का हाथ मजबूत करेंगे. इससे देश के विकास में और तेजी आएगी.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
नामांकन के दौरान ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मी प्रत्याशी और प्रस्तावक का पूरी तरके से जांच कर उसके बाद ही उन्हें निर्वाचन पदाधिकारी के पास जाने दे रहे हैं. साथ ही प्रत्याशी प्रस्तावक से जुड़े लोगों के अलावे अन्य लोगों के प्रवेश पर भी पूरी तरह से रोक लगाई गई है.

समर्थकों की उमड़ी भीड़
वहीं, नामांकन को लेकर शहर के विभिन्न सड़कों पर भी लोगों की भीड़ देखने को मिली. इससे शहर में जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details