बिहार

bihar

Siwan Crime News: स्कॉर्पियो से भारी मात्रा में शराब पकड़ायी

By

Published : Feb 25, 2023, 11:02 PM IST

सिवान में भारी मात्रा में शराब बरामद (Huge quantity Of Liquor Recovered In Siwan) हुई है. स्कॉर्पियो से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. स्कॉर्पियो को थाने लाकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पढे़ं पूरी खबर...

सिवान में भारी मात्रा में शराब बरामद
सिवान में भारी मात्रा में शराब बरामद

सिवान:बिहार के सिवान मेंस्कॉर्पियो में भारी मात्रा से शराब बरामद (Siwan Crime News) हुई है. मामला मैरवा थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश सीमावर्ती इलाके के धरनी छापर चेक पोस्ट का है. घटना के संबंध में बताया जाता है की होली के त्योहार को देखते हुए जिला प्रशासन काफी सख्त है और सीमावर्ती इलाकों में शराब को लेकर सघन जांच अभियान चला रही है. इसी क्रम में स्कॉर्पियो से आज यानी 25 फरवरी को तेज गति से सीमावर्ती इलाके में यूपी से स्कॉर्पियो में शराब लाई जा रही थी.

ये भी पढे़ं-Patna News: होली से पहले एक्टिव हुए शराब माफिया, शराब की बड़ी खेप पकड़ायी

भारी मात्रा में शराब बरामद :मिली जानकारी के अनुसारशक के आधार पर पुलिस के द्वारा उसे रोकने की कोशिश की गई तो चालक स्कॉर्पियो लेकर भागने लगा. पुलिस बल के सहयोग से पीछा कर स्कॉर्पियो को पकड़ा गया. मौके से चालक फरार हो गया. भारी मात्रा में स्कॉर्पियो से शराब बरामद किया गया है. बरामद स्कॉर्पियो को थाने लाकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. वहीं दूसरी तरफ एक मोटरसाइकिल सवार से मैरवा थाना क्षेत्र के नौका टोला से 35 बोतल शराब पकड़ा गया है. पकड़े गए व्यक्ति का नाम थावे थाना क्षेत्र के लछवार गांव निवासी सुभाष सिंह का 20 वर्षीय पुत्र अमन कुमार बताया जा रहा है.

लाखों रुपए की शराब पुलिस ने की जब्त :बताया जा रहा है किमैरवा थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश एवं बिहार के सीमावर्ती इलाके में धरनी छापर चेक पोस्ट पर स्कॉर्पियो से शराब ले जा रहे तस्कर को पकड़ने के लिए पीछा किया गया. पुलिस को आता देखकर स्कार्पियो चालक कुछ दूर जाकर स्कॉर्पियो छोड़ फरार हो गया जिसमें भारी मात्रा में पुलिस ने शराब बरामद किया. स्कॉर्पियो से शराब पकड़े जाने के बाद इस पूरे मामले पर मैरवा थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के क्रम में स्कार्पियो से शराब लाई जा रही शराब पकड़ी गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details