बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने सिवान में राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के बाद जिले में तनाव का माहौल है. इसे देखते हुए बड़ी संख्या में घटनास्थल के आसपास पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

By

Published : Feb 2, 2019, 11:09 AM IST

Updated : Feb 2, 2019, 11:29 AM IST

युसूफ, फाइल फोटो

सिवान: जिले के टाउन थाना क्षेत्र स्थित दक्षिण टोला इलाके में शुक्रवार देर रात अपराधियों ने आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक सांसद के गांव प्रतापपुर का ही निवासी था. वह उनके बेटे का बेहद करीबी बताया जा रहा है.

युसूफ को अपराधियों ने बिल्कुल नजदीक से सीने में गोली मारी. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. बकौल एसपी युसूफ की कैफे की दुकान थी और वह जमीन के कारोबार से भी जुड़ा था. उन्होंने कहा कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना के बाद बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ को नियंत्रित किया. लोगों में आक्रोश और तनावपूर्ण माहौल को बढ़ता देखकर घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

Last Updated : Feb 2, 2019, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details