बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Siwan News: बैग दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का नुकसान

सिवान में एक बैग दुकान में अचानक आग लग गई. जिसके बाद वहां काफी अफरी-तफरी मच गई. अगलगी की इस घटना में लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया गया है. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 9:37 AM IST

सिवान में दुकान में लगी आग
सिवान में दुकान में लगी आग

सिवान में दुकान में लगी आग

सिवान:बिहार के सिवान में बैग दुकान में आग लग गई. लोगों ने आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी. सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और समय रहते आग पर काबू पा लिया. हालांकि, इस घटना में लाखों के नुकसान का अनुमान है. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी स्थिति श्यामा कॉम्पलेक्स की है.

ये भी पढ़ें- Fire In Siwan: कपड़े और स्टेशनरी की तीन दुकानों में लगी भीषण आग, एक दुकान जलकर राख

बैग दुकान में लगी आग: घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के नगर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में स्थित श्यामा कॉम्पलेक्स में स्थित एक बैग की दुकान में अचानक आग लग गई और वह धु धु कर जलने लगा. जब सुबह आसपास के लोग टहलने निकले तो देखा कि दुकान में आग लगी है. इसके बाद लोगों ने दुकानदार को इसकी सूचना दी और फायर ब्रिगेड टीम को भी जानकारी दी. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और वक्त रहते आग पर काबू पा लिया.

"रोज की तरह हम दुकान बंद कर अपने घर चले गए थे. अचानक सुबह कुछ लोगों के द्वारा मुझे सूचना दी गई कि आपकी दुकान में आग लग गई है. जब मैं पहुंचा तो देखा कि मेरी दुकान धु धु कर जल रही थी और आसपास के लोग आग बुझाने की कोशिश कर रहे थे. तब तक दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग पर पूर्ण रूप से काबू पा लिया गया है. लाखों रुपए का नुकसान हुआ है."- संजीव कुमार, दुकान मालिक

शॉर्ट सर्किट से लगी आग:बैग दुकान में अचानक आग लगने से जहां लाखों रुपए के सामान जलकर खाक हो गए. वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि बिजली की शॉर्ट सर्किट की वजह से आज आग लगी है. फिलहाल सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत आग पर काबू पा लिया. जिससे बड़ा हादसा टल गया, नहीं तो आसपास की दुकान भी आग की चपेट में आ जाती और करोड़ों का नुकसान हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details