बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सीवान: इंजीनियर के बेटे का अपहरण कर 50 लाख फिरौती की मांग, 10 साल पहले पिता की हुई थी हत्या

बिहार के सीवान जिले में एक इंजीनियर के बेटे का अपहरण कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 50 लाख फिरौती की मांग की है.

By

Published : Apr 4, 2019, 3:34 AM IST

engineer son kidnapped

सीवान: जिले में अपराधियों के हौसले इन दिनों चरम पर हैं. आज फिर इंजीनियर के पुत्र का अपहरण कर लिया गया. अपराधियों ने परिवार से 50 लाख फिरौती की मांग की है. अपहृत बुधवार 3 बजे दोपहर से गायब है.

परिजन का बयान

बताया जा रहा है कि स्वर्गीय सुरेंद्र पटेल का पुत्र राहुल सीवान के महादेव में रहता था. वहीं, अपनी बड़ी मां और बहन के साथ रहकर पढ़ाई किया करता था. लेकिन बुधवार दोपहर 3 बजे से जब वह गायब दिखा तो परिवार वालों को चिंता हुई. इसके बाद उन्होंने खोजबीन शुरू की.

खोजबीन के बाद नहीं मिला राहुल

सभी जगह खोजने के बाद भी राहुल जब नहीं मिला तो परेशान होकर परिवार वालों ने इसकी सूचना गांव वालों को दी. गांव वाले सीवान उसे खोजने के लिए सीवान स्थित मकान पर पहुंचे, लेकिन राहुल यहां भी नहीं मिला.

फिरौती के लिए मां कोकॉल

काफी खोजबीन के बाद भी जब वह नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इसी बीच सुरेंद्र पटेल की विधवा पत्नी मोबाइल पर एक कॉल आया जिसमें कहा गया कि राहुल को छोड़वाना है तो 50 लाख रुपए देने होंगे.

पिता की कर दी गई थी हत्या

राहुल के पिता स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह पटेल जदयू नेता थे. 10 साल पहले उनकी हत्या कर दी गई थी. उनके भाई बताया कि महादेवा ओपी थाने को सूचित कर दिया गया है. इसके बाद पुलिस सक्रिय होकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details