बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोदी के लिए सरयू किनारे धुनी रमाकर बैठ गए बाबा, सिद्धी के जरिए जीत दिलाने का किया दावा

ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक संत को बुलाया है. संत ने सरयू नदी के किनारे अग्नि की आहुति लगाकर बीचे में बैठ कर जाप शुरू कर दिया है.

By

Published : May 6, 2019, 2:49 PM IST

Updated : May 6, 2019, 3:07 PM IST

मोदी की जीत के लिए जाप करते साधू

सिवान:मई के महीने में एक तरफ मौसम गर्म है तो वहीं लोकसभा चुनाव ने भी राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है. इसी बीच मोदी समर्थक एक साधू की तस्वीर सामने आई है जो नरेंद्र मोदी की जीत के लिए हवन-पूजन कर रहे हैं. पूरा मामला सिवान जिले के सिसवन थाना के जयी छपरा गांव के सरयू नदी के किनारे का है.

ग्रामीणों ने बुलाया है बाबा को

ग्रामीणों की मानें तो उन्होंने राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक संत को बुलाया है. संत ने सरयू नदी के किनारे अग्नि की आहुति लगाकर बीचे में बैठ कर जाप शुरू कर दिया है. ग्रामीणों का मानना है कि बाबा अपनी सिद्धी से नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत से चुनाव जिताएंगे.

मोदी की जीत के लिए हवन की तैयारी करते संत

सिद्धी से बाबा बनाएंगे मोदी सरकार

यहां बाबा दिन चढ़ने के साथ ही अपने चारों तरफ अग्नि को जलाते हैं और अपने तंत्र-मंत्र से पूजा-पाठ कर अपने शरीर में भस्म लगाते हैं और फिर बाबा चढ़ती धूप में बैठकर मोदी सरकार को जीत दिलाने के लिए अपनी सिद्धि द्वारा मंत्रों के साथ जाप करते हैं.

पांचवें चरण की वोटिंग जारी

बता दें किबिहार की पांच सीट हाजीपुर, सारण, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर और मधुबनी में मतदान प्रक्रिया चल रही है. देशभर में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के तहत 7 राज्यों की 51 लोकसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. वहीं, बिहार में सभी लोकसभा सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग शुरू हुई.

Last Updated : May 6, 2019, 3:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details