बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान: शराब के साथ महिला समेत 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

सिवान में उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग जगहो से तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, कई लीटर देशी और विदेशी शराब बरामद हुए है.

By

Published : Mar 4, 2021, 1:45 AM IST

तस्कर
तस्कर

सिवान: जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी अभियान चलाकर शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से कई लीटर शराब बरामद हुए है. हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही दो तस्कर भागने में सफल रहे.

महिला समेत तीन गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद इंस्पेक्टर जर्नादन प्रसाद के नेतृत्व में अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई हुई. इसमें महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के तुरहा टोली से 142.790 लीटर देशी व विदेशी शराब के साथ दीपक चौहान, बड़हरिया थाना क्षेत्र के नरहरपुर से मिलन नट को चुलाई शराब 10 लीटर और जावा गुड के साथ गिरफ्तार किया गया. मुफ्फसलि थाना क्षेत्र के सियाड़ी मठ से देशी शराब 4.600 लीटर के साथ सुनीता देवी पकड़ी गई.

वहीं, बसंतपुर थाना क्षेत्र के बगही पोखरा से 30 लीटर वीयर,1.620 लीटर विदेशी शराब और 10 लीटर चुलाई शराब बरामद किया. हालांकि, छापेमारी टीम के पहुंचने की भनक लगते ही तस्कर मुन्ना सिंह और धीरज सिंह भागने में सफल रहा. छापेमारी के दौरान एसआई चंदन कुमार, अजीत कुमार पंडित शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details