बिहार

bihar

सीतामढ़ी में महिला के साथ दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में दिया आवेदन

By

Published : Nov 21, 2022, 11:51 AM IST

सीतामढ़ी में महिला से दुष्कर्म (Woman misdeeds in Sitamarhi) की वारदात सामने आई है. घटना के बाद पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

महिला से दुष्कर्म
महिला से दुष्कर्म

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी (Crime In Sitamarhi) में महिलाओं के साथ उत्पीड़न का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला शहर के मेहसौल ओपी क्षेत्र की है. जहां एक शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बीते 10 नवंबर की बताई जा रही है. वहीं, रात्रि गश्ती में निकली पुलिस ने बेहोशी की हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया था.

ये भी पढ़ें- पटना में विवाहिता से रेप: रात के अंधेरे में दो युवकों ने घर में घुसकर की दरिंदगी, एक गिरफ्तार

बहला-फुसलाकर महिला से दुष्कर्म:महिला का मायके बाजपट्टी थाना क्षेत्र में है और उसका ससुराल परसौनी थाना क्षेत्र में है. महिला को ससुराल में ही गांव के युवक ने बहला-फुसला कर शादी का वादा किया. बीते सितंबर महीने में महिला जब अपने मायके गई तो आरोपी महिला को बहला कर अपने साथ सीतामढ़ी शहर ले आया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शहर के एक कमरे में आरोपी और उसके एक दोस्त उसके साथ रोजना दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था.

पीड़िता ने थाने में दिया आवेदन:पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. पीड़िता ने आवेदन में बताया कि 10 नवंबर को जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तो उसे मारपीट कर राजोपट्टी के मेन रोड पर फेंक दिया. जहां गश्ती दल ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- बिहटा गैंग रेप मामले में खुलासा, आठ से नौ युवकों ने की थी दरिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details