बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुमो ने किया सीतामढ़ी में रोड शो, कहा- राहुल गांधी मौज मस्ती के लिए जाते हैं स्विट्जरलैंड

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एनडीए उम्मीदवार सुनील कुमार पिंटू के लिए रोड शो किया. इससे पहले उन्होंने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 4, 2019, 8:51 PM IST

d cm sushil modi

सीतामढ़ी :चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जिले में रोड शो कर जनता से वोट की अपील की. पांचवे चरण के तहत सीतामढ़ी में 6 मई को चुनाव होने हैं. वहीं, इसको लेकर आज शाम 6 बजे तक प्रचार प्रसार थम गया.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सीतामढ़ी से जदयू उम्मीदवार सुनील कुमार पिंटू के लिए रोड शो किया. रोड शो से पहले सुशील मोदी ने घोड़ा बाजार में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गर्मी से बचने और मौज-मस्ती के लिए कांग्रेस अध्यक्ष स्विट्जरलैंड चले जाते हैं

इसलिए नहीं घूमते पीएम...
डिप्टी सीएम ने कहा कि वो खुद घूमते हैं इसलिये पीएम मोदी की विदेश यात्रा को लेकर सवाल उठाते सवाल उठाते रहते हैं. मोदी जी पिकनिक मनाने या ठंड से बचने विदेश नहीं जाते हैं. वो देश हित के लिये दौड़ा करते है. इसका परिणाम है कि आज अधिकांश देशों से मधुर संबंध कायम हुआ है. मोदी जी के प्रयास से ही चीन झुका और मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किया गया है.

मंहगाई नहीं बढ़ी- मोदी
बीजेपी के स्टार प्रचारक सुशील मोदी ने कहा कि विरोधी गलत प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा की सरकार में मंहगाई बढ़ी है. हमारी सरकार जब से बनी है, तब से सामानों का दाम कम हुआ है. कांग्रेस की सरकार में दाल 150 रुपए किलो. चीनी 55 रुपए किलो थी. अभी दोनों सस्ता है. इसके अलावा हज यात्रियों का कोटा भी बढ़ाया गया है.

इनके बीच सीधी टक्कर
सीतामढ़ी में एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू और महागठबंधन प्रत्याशी अर्जुन राय के बीच सीधी टक्कर है. सोमवार को होने वाले चुनाव को लेकर दोनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने स्तर से जमकर प्रचार किया है. वहीं, इनके लिए गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने भी कई सभाओं को संबोधित किया है. अब देखना होगा कि जीत का ताज किसके सिर की शोभा बढ़ाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details